HOUSEFULL 4

क्या आप हॉउसफुल ४  देखना है |  

              ( suscribe now )


HOW TO DOWNLOAD NEW MOVIES?






फिल्म की कहानी शार्ट में | 


हैरी (अक्षय कुमार) को अपने पिछले जीवन के बारे में फ्लैशबैक आता है, वह अभी तक नहीं जानता कि फ्लैशबैक के बारे में क्या है। वह एक मिनट के लिए चीजों को भूल जाता है, अगर जोर से आवाज की जाती है। वह अपने 2 भाइयों, रॉय (रितेश देशमुख) और मैक्स (बॉबी देओल) के साथ लंदन में एक नाई की दुकान चलाता है। 3 भाई माइकल भाई (शरद केलकर) को पैसे देते हैं। बड़े भाई (मनोज पाहवा) 3 भाइयों को डराते हैं और पैसे नहीं देने पर उन्हें चेतावनी देते हैं। 3 भाई 3 बहनों को डेट कर रहे हैं। हैरी पूजा (पूजा हेगड़े) को डेट कर रहा है, रॉय नेहा (कृति खरबंदा) को डेट कर रहा है और मैक्स कृति (कृति सनोन) को डेट कर रहा है। 3 बहनें लंदन में एक अमीर भारतीय ठकराल (रणजीत) की बेटियाँ हैं। एक दिन, 3 बहनें अपने विवाह स्थल के बारे में चर्चा करती हैं। ठकराल एक 'पैतृक' ग्लोब तय करते हैं, इसमें एक तीर होता है और तीर जिस स्थान पर स्थित होता है वह गंतव्य होगा। दुनिया को एक-दो बार घुमाने के बावजूद, तीर भारत के सीतामगढ़ में दिखता है। 3 जोड़े और ठकराल सीतामगढ़ जाते हैं। सीतामगढ़ किला (यह अब एक होटल है) में विंस्टन चर्चगेट (जॉनी लीवर) नामक एक प्रबंधक है। एखरी पास्ता (चंकी पांडे) नाम का एक आदमी भी वहीं काम करता है। पास्ता उन चीजों के बारे में बात करता है जो हैरी को मिलने वाली फ्लैशबैक के समान हैं। कुछ समय के लिए सीतामगढ़ में रहने के बाद, हैरी को बहुत सारे फ़्लैशबैक मिलते हैं और इस बारे में पास्ता जाने का फैसला करता है।


600 साल पहले हैरी माधवगढ़ के राजकुमार बाला देव सिंह थे, जो कि सीतामगढ़ साम्राज्य के निकट एक राज्य थे। वह माधवगढ़ से माधवगढ़ (परीक्षित साहनी) के राजा से गायब हो जाता है, क्योंकि राजा को पता चला कि बाला का इरादा उसे मारने का था ताकि बाला राजा बन सके। आखरी पास्ता पेहला पास्ता था, बाला का अनुयायी। बाला ने सीतामगढ़ जाने का फैसला किया ताकि वह सीतामगढ़ (ठकराल) के राजकुमार सूर्य सिंह, राजकुमारी मधु (कृति) की सबसे पुरानी बेटी से शादी कर सकें। यदि बाला की शादी मधु से हो जाती है, तो वह सीतामगढ़ का राजा बन जाएगा और फिर वह माधवगढ़ पर आसानी से कब्जा कर सकता है। सीतामगढ़ में, बाला राजा को आसानी से प्रभावित करता है और अंततः मधु को घायल कर देता है। सीतामगढ़ के शाही अंगरक्षक, धर्मपुत्र (मैक्स) राजकुमारी मीना (नेहा) के प्यार में हैं। सीतामगढ़ की नृत्य शिक्षिका बंगडू महाराज (रॉय) राजकुमारी माला (पूजा) से प्यार करती हैं। महाराजा सूर्या 3 जोड़ों के विवाह के लिए प्रस्तावना बनाते हैं लेकिन सूर्यभान (माइकल भाई) चाहते हैं कि विवाह रुक जाए ताकि वह सीतामगढ़ के राजा बन सकें, न कि बाला। इसलिए सूर्यभान गामा (राणा दग्गुबाती) के पास जाता है ताकि गामा बाला को मार सके। गामा असहमत हैं। सूर्यभान फिर गामा के भाई को मार देता है और फिर बाला पर दोष डालता है। तब गामा बदला लेने के लिए सीतामगढ़ पर हमला करता है और बाला, बंगडु और धरमपुत्र गामा की सेना से लड़ने और सीतामगढ़ की रक्षा करने की पूरी कोशिश करते हैं। लड़ाई के दौरान, शादी 'मंडप' की छत 3 जोड़ों और गामा पर गिर जाती है और वे मर जाते हैं।


वर्तमान में, हैरी को पता चलता है कि वह और उसके भाई गलत व्यक्ति से शादी कर रहे हैं। हैरी को कृति से शादी करनी चाहिए, रॉय को पूजा से शादी करनी चाहिए और मैक्स को नेहा से शादी करनी चाहिए- ताकि 600 साल पहले उनके बीच जो प्यार था, वह अब भी जारी रह सके। हैरी उनमें से 5 को सूचित करने की पूरी कोशिश करता है लेकिन वह हैरी, उसके भाइयों और 3 बहनों के बीच बहस करता है। उसके भाइयों को अंततः गलती का एहसास होता है कि वे क्या कर रहे हैं, उन्हें फ्लैशबैक भी मिलता है। 3 बहनों का अभी तक पता नहीं है। प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान पप्पू रंगीला (गामा) परफॉर्म करने आता है। 3 भाई डरे हुए हैं क्योंकि वे जानते हैं कि पप्पू रंगीला गामा थे और अगर 600 साल पहले जो हुआ उसके बारे में रंगीला को पता चलता है कि वे मर जाएंगे। रंगीला दीवारों पर 'बिल्ला' (बदला) जैसे शब्द लिखते हैं, और 3 भाइयों को एहसास होता है कि वह जानते हैं कि वह गामा थे और उन्हें अभी अपना बदला पूरा करना है। शादी के दिन, रंगीला अपना बदला पूरा करने की कोशिश करता है। 3 बहनें भ्रमित हैं लेकिन जैसे ही गामा उन पर हमला कर रहा है, 3 बहनों को फ्लैशबैक भी मिल जाता है और उन्हें एहसास होता है कि वे गलत व्यक्ति से शादी कर रही हैं। शादी के दिन, माइकल भाई और बिग भाई भी किले में पहुंचते हैं। अचानक कृति को एक फ्लैशबैक मिलता है कि इससे पहले कि 'मण्डप' उनके ऊपर गिरता, सूर्यभान ने सभी के लिए 'मण्डप' बना दिया। रंगीला को यह भी पता चलता है कि सूर्यभान वही था जिसने उसके भाई को मारा था, बाला को नहीं। इसलिए रंगीला ने माइकल भाई को गोली मार दी और माइकल पर भी 'मंडप' गिर गया। अब सभी गलतफहमी दूर हो गई हैं, और 3 जोड़े अपने सही साथी से शादी करते हैं।


☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️

हमारा सम्मरी  पढ़ने के लिए धन्यवाद् | 

☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️









CLICK HERE TO WATCH ONLINE

download housefull 4
housefull 4



DOWNLOAD NOW

हॉउसफुल ४  अभी डाउनलोड करे |



निचे दिए लिंक पे क्लिक करे और तुरंत डाउनलोड करे|



क्लिक करके डाउनलोड करे 


ऑनलाइन दिखने के लिए  क्लिक करे 
ऑनलाइन देखे




(   suscribe )

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें